कमरे के अंदर गोली लगने से युवक की मौत…..

शमसाबाद में रेलवे क्वार्टर में शुक्रवार दोपहर संदिग्ध हालत में गोली लगने से रेलवे कर्मचारी के दोस्त की मौत हो गई। शव के पास पिस्टल पड़ी मिली। पुलिस ने रेलवेकर्मी और उसके क्वार्टर में मिले एक अन्य दोस्त को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है ।

मैनपुरी क्षेत्र के निवासी सुरेंद्र रेलवे में कर्मचारी है। वह शमसाबाद स्टेशन पर रेलवे क्वार्टर में रहता है। शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे फिरोजाबाद क्षेत्र के सलेमपुर गांव से दोस्त 35 वर्षीय सोनवीर और उपेंद्र उसके पास आए थे। रेलवे क्वार्टर में बैठकर दारू पार्टी की जा रही थी। इसके बाद पिस्टल से चली गोली सोनवीर की कनपटी पर लगी और उसकी मौत हो गई। दोपहर ढाई बजे पुलिस को घटना की जानकारी हुई।

इसके बाद एस पी देहात पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। सोनवीर का शव सीढियों पर पड़ा था और कमरे के अंदर एक अवैध पिस्टल पड़ी थी। पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में ले लिया। फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुंच गई और साक्ष्य जुटाने में लग गई। सुरेंद्र और उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि वे दोनों कमरे के बाहर थे, तभी सोनवीर ने पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार दी जिससे सोनवीर की मौत हो गई। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। कमरे में शराब और गिलास रखे मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि क्वार्टर में दारू पार्टी के बाद युवक की पिस्टल से गोली चली है। एसपी देहात अशोक बैंकेट ने बताया कि अभी पुलिस खुदकशी और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Share this News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *