रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का केंद्र सरकार पर प्रहार…..

किसान आंदोलन के समर्थन में जिले के किसानों का समर्थन जुटाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी शनिवार को करीब 2 बजे आगरा के अकोला पहुंचे, जंहा उन्होंने चौधरी चरण सिंह चाहरवाटी महाविद्यालय में किसानों के साथ महापंचायत की जिसमें जिलेभर के सैकड़ों किसानों ने हिस्सा लिया। इस दौरान जंयत चौधरी ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए किसानों को क्या फायदा क्या नुकसान समझाया, और बताया किस तरह सरकार किसान विरोधी हैं।

वंही इस महापंचायत में जाट समुदाय में अपने समर्थन का प्रदर्शन करते हुए रालोद के जयंत चौधरी ने सर्व सहमति से किसान आंदोलन के समर्थन में रहने की बात कही। इस दौरान उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रालोद का आंदोलन हमेशा अनुशासित होता सरकार किसानों के पीछे पुलिस लगाने की जगह उत्तर प्रदेश में जहां जहां बुरा हाल है वहां पुलिस लगाए। उन्होंने कहा की इस समय बीजेपी के नेताओं की दुर्गति हो रही है जो किसानों को समझते हैं वो शांत बैठे हुए हैं। रैली को चुनावी आगाज न मानते हुए उन्होंने कहा की यह पंचायत देश के लिए है पर इसके राजनैतिक परिणाम भी होंगे।

लेकिन जिस तरह रालोद सक्रिय हुई उससे दूसरी ओर आशंका ये भी है कि ऐसी महापंचायत के जरिए जयंत चौधरी भी किसान आंदोलन के रास्ते ही सही, किसानों की नब्ज टटोल रहे हैं और मिशन 2022 के लिए पार्टी को मजबूती देने के लिए जाट लैंड में रणनीति की नींव रख रहे हैं।

Share this News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *